बर्थडे बैश : ये एक्ट्रेस है 34 बेटियों की माँ ,इन कठिनाइयों में गुजारा अपना बचपन

प्रीति जिंटा 31  जनवरी  को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है हिमाचल प्रदेश में जन्मी प्रीति का बचपन काफी कठिनाइयों में गुजरा था। 


प्रीति जिंटा 90 के दशक की सफलतम एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है प्रीति ने शाहरुख खान की फिल्म दिल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था प्रीति जब 13 साल की थी तब उनके पिता की एक एक्सीडेंट में मौत हो गयी थी इसी एक्सीडेंट के कारन उनकी माँ नीलप्रभा भी दो साल तक बेड पर रही वहीं जब प्रीति 15 साल की थी तो उनकी माँ का भी देहांत हो गया था। 


रिपोर्ट्स की मुताबिक प्रीति तब दिल्ली में थी तब उनके साथ कई बार छेड़छाड़ हुयी थी प्रति ने कई बार लड़को को थप्पड़ भी जड़े है प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत एक एड फिल्म से की थी साल 1997 में प्रीति जिंटा की मुलाकात डायरेक्टर शेखर कपूर से हुई उन्होंने इन्हे  'तारा रम पम' के लिए साइन किया इस फिल्म से ऋतिक रोशन भी डेब्यू करने वाले थे। 


लेकिन किन्ही कारणों की वजह से ये फिल्म नहीं बन पायी थी प्रीति ने  2016 में विदेशी बॉयफ्रेंड जेन गुडनाइफ से शादी की थी प्रीति जिंटा आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन है इसके आलावा प्रीति ने 34 बेटियों को गोद भी ले रखा है दरअसल प्रीति ने 2009 में उन्होंने  ऋषिकेश के अनाथालय मदर मिरेकल से 34 बच्चियां गोद ली थीं। 


इनकी पढ़ाई की जिम्मेदारी प्रीति जिंटा की है प्रीति जिंटा इससे पहले बिजनेसमैन नेस वाडिया को डेट कर चुकी हैं लेकिन  किसी कारणवस दोनों में ब्रेकअप हो गया प्रीति ने नेस वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments