पैसों की माथाफोड़ी के चलते इन सुपरहिट फिल्मों को ठुकरा चुके है ये सितारे,नंबर 5 ने की सबसे बड़ी गलती !!

आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने ज्यादा पैसों के चक्कर में इन सुपरहिट फिल्मों को ठोकर मार दी। 

और इनको मिलने वाले रोल किसी और के खाते में गए और फिल्मे सुपरहिट होने के बाद वो फेमस हो गए और सितारों के पास सिवाय मलाल के कुछ नहीं रहा। 


सबसे पहले बात करते है शाहरुख़ खान की इन्होने साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म  'पद्मावत' में खिलजी का किरदार करने का ऑफर किया गया था और इस रोल के लिए किंग खान ने बहुत बड़ी रकम की मांग कर दी और इसके बाद ये रोल रणवीर सिंह को दिया गया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। 


सुपरहिट फिल्म जॉली एल.एल.बी-2 में जो रोल अक्षय कुमार ने किया है वो पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ऑफर किया गया था लेकिन इस रोल के लिए इन्होने काफी ज्यादा फीस मांगी और बाद में ये रोल अक्षय कुमार ने किया। 


करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कल हो ना हो' में प्रीति ज़िंटा की जगह पहले नैना का किरदार करने के लिए करीना कपूर को ऑफर किया गया था लेकिन करीना ने इसके लिए बहुत ज्यादा फीस मांगी और बाद में ये रोल प्रीती ज़िंटा ने किया। 


बॉलीवुड में 'दबंग' जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को 'किक' फिल्म में हीरोइन का रोल ऑफर किया गया था लेकिन उस समय सोनाक्षी के भाव बढ़े हुए थे और इसी के चलते ये फिल्म जैकलीन फर्नांडिस को दे दी गई। 


भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली' में महारानी शिवगामी का रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर दिया गया था और इस रोल के लिए श्रीदेवी ने बहुत ज्यादा फीस मांगी थी और इसके बाद ये रोल राम्या कृष्ण को दिया गया। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments