OMG :इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चो की फीस है इतनी की गरीब आदमी खरीद ले पॉश इलाके में घर

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चो की लाइफ बहुत लक्जरी होती है उनकी मांगे बहुत ऊँची  होती है वैसे स्टार्स बहुत लाखो पैसे कमाते है बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे बड़ी बड़ी स्कूलो में जाते है। 


मुंबई की स्कूल जैसे धीरू भाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे और बड़े घरो के बच्चे पढ़ते है यह स्कूल काफी बड़ा है इसका नाम पूरे देश में फैला हुआ है इसके नाम से ही पता चल रहा है  की यह स्कूल अम्बानी ग्रुप ने ही चलाई है। 



इस स्कूल की फीस लाखो में है इस स्कुल की एडमिशन फीस 24 लाख रूपये है जिसको स्टार्स या बड़े घरो के लोग ही भर सकते है इस स्कूल की बील्डिंग बहुत बड़ी है इसमें इन स्टार्स के बच्चो को काफी सुवीधा दी जाती है इस स्कूल में कंप्यूटरऔर लैब की सुविधा भी है इस स्कूल में कई स्टार्स जैसे शाहरुख खान के बेटे अबराम ,ऐश्वर्या की बेटी आराध्या, आमिर के बेटेआजाद जैसे स्टार्स के बच्चे पढ़ते है। 


यहाँ आम आदमी अपने बच्चो को नही पढ़ा सकते हैयहाँ की सिक्योरिटी भी काफी हाई है जिससे वहाँ के बच्चो को कोई तकलीफ नहीं होती यहाँ बच्चो की पूरी सुरक्षा का ध्यान रखा जाता है और इस स्कुल के महंगे होने का कारण  भी हाई सिक्योरिटी को माना जाता है। 




ये स्कुल मुंबई के बांद्रा ईस्ट में स्तिथ है इस स्कुल की बिल्डिंग 7 मंजिला है इस स्कूल में डॉक्टर्स एवं नर्स की टीम के साथ-साथ मेडिकल सेन्टर की सुविधाएं भी उपलब्ध है। 

                         

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments