साऊथ के इस सुपरस्टार के पास है करोड़ो की प्रॉपर्टी , लेकिन पिता अभी भी है बस ड्राइवर

साऊथ के सुपर स्टार यश ‘केजीएफ’के जरिये पूरी दुनिया में तहलका मचा चुके है इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में भी काफी लोगो पर अपनी छाप छोड़ी थी। 


 इस फिल्म की कमाई 200 करोड़ से ज्यादा हुयी थी आपको बता दे की अभिनेता यश की फिल्म भले ही फिल्मो के सुपर स्टार बन गए हो लेकिन उनके पापा आज भी बस ड्राइवर है उनके पिता का नाम अरुण कुमार है 
उनके पिता का मानना है की इस पेशे के कारण ही वो अपने बेटे को बड़ा स्टार बना पाए है इस प्रोफेशन को वो कभी नहीं छोड़ने वाले है। 


यश का जन्म  कर्नाटक में हुआ उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ है यश ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी सीरियल  ‘नंदा गोकुल’ से की थी फिल्मो में ‘Jambada Hudugi’ से डेब्यू किया था। 


 हालाँकि इस फिल्म में उनका सेकंड लीड था यश के फ़िल्मी कॅरियर को 12 साल हो चुके है अब तक उन्होंने 18 फिल्मो में काम किया है यश के पास 40 करोड़ की प्राप्ती है उनके पास 3 करोड़ का तो बंगला है और एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रूपये से ज्यादा चार्ज करते है। 


 इन दिनों वह 'केजीएफ 2’ के तैयारी में लगे है यश ने राधिका पंडित से शादी की है उनकी पहली मुलाकात टीवी सीरियल  ‘नंदगोकुल’ के सेट पर हई थी और उसके बाद से वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थेइन दोनों की एक बेटी भी है। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments