नशे की लत ने बिगाड़ दी इन सुपर स्टार्स की चमकती किस्मत को ,हो गए दर- दर की ठोकरे खाने को मजबूर

नशा किसी के भी अच्छा नहीं होता जो इंसान नशे की लत में पड़ जाता है उसकी जिंदगी बर्बाद होना तो तय है नशे की आदत ने किसी को नहीं छोड़ा है चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी। 


ऐसे ही आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे  में बताते है जिनको नशे की लत ने पूरी तरह से बर्बाद कर  दिया। 


1 फरदीन खान :फरदीन खान बॉलीवुड के सबसे हेंडसम हनक माने जाते था उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है लेकिन धीरे धीरे उनको नशे की आदत ने जकड़ लिया एक बार तो वो कोकीन खरीदते पकड़े गए उसके बाद उनका कॅरियर धीरे धीरे बर्बाद हो गया ड्रग्स ने उनकी जिंदगी बुरी तरह से तबाह कर  दी। 


2 परवीन बॉबी :एक जमाने की सुपर स्टार परवीन बॉबी फिल्मो की रानी हुआ करती थी उनके बारे में कहा जाता है की जब से उनका महेश भट्ट के साथ रिश्ता टुटा था तब से वो गम से उबरने के लिए ड्रग्स की आदि हो गयी और मरते दम तक नशे की आदत ने उन्हें जकड़े रखा। 


3 हनी सिंह :हनी सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रैप से तहलका मचा दिया था कामयाबी उनके कदम चुम रही थी लेकिन नशे की वजह से उन्होंने अपना अच्छा खासा  कॅरियर बर्बाद कर लिया वो शराब और ड्रग्स के चक्कर में पड़ गए। 


4 संजय दत्त :संजय दत्त बॉलवुड के सुपर स्टार है कहा जाता है की वो अपनी माँ की मौत का सदमा सह नहीं पाए और नशे का शिकार हो गए जिसके चलते उन्होंने कई गलत काम कर दिए और कई बार उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी लेकिन संजय दत्त चिकित्षा की मदद से नशे से निकलने में कामयाब कर ही लिया। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments