कभी ये एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से बना देती थी पूरी दुनिया को दीवाना,5 साल बाद लगती है अब ऐसी

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हीरोइन आयी और गयी और आगे आती रहेगी। 


फिल्म इंडस्ट्री में आपके आपको सालो तक टिकाये रखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है कुछ एक्ट्रेस ने खुद को खूसूरत दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा  लिया लेकिन कई एक्ट्रेस के लिए ये दांव भी उल्टा पड़ गया आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो एक समय बॉलीवुड में हॉटनेस से सबको दिलो पर राज करती थी। 


लेकिन इस समय वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है ये एक्ट्रेस है मिनिषा लाम्बा मिनिषा लाम्बा पीछले 6 से 7 सालो से बॉलीवुड गायब है मिनिषा लाम्बा ने जब फिल्मो में एंट्री की तब उन्होंने अपनी मासूमियत से सबको अपना दीवाना बना लिया था लेकिन सूंदर होने के बावजूद भी उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी लेकिन सर्जरी की वजह से उनकी सूरत ही बिगड़ गयी। 


सर्जरी के अब्द मिनिषा बड़े पर्दे से गायब ही हो गयी कई दिनों से फ़िल्मी दुनिया से दूर मिनिषा लाम्बा अपनी परसनल लाइफ में बीजी चल रही है मिनिषा ने  शेरवुड हाई स्कुल में पढ़ाई की और बाद में चेत्तीनाद विद्याश्रम चेन्नई में पढ़ी। 


2004 में उन्होंने अंग्रेज़ी में स्नातक डिग्री दिल्ली के मिरांडा हाउस से पुरी की लाम्बा की इच्छा पत्रकार बनने की थी इसके बाद उन्होंने कई एड फिल्मो में काम किया इसके बाद उन्होंने फिल्मो में एंट्री की मिनिषा ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड रियान थाम से शादी कर ली। 


मिनिषा और रियान की मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी पहली मुलाकात में ही वे एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments