कभी बॉलीवुड फिल्मो में राज करने वाली ये एक्ट्रेस अचानक हो गयी गुम,नम्बर 2 तो थी अमिताभ बच्चन की फेवरेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोज लाखो लोग अपना भविष्य बनाने के लिए  आते  है  लेकिन  कामयाब होना हर किसी की किस्मत में नहीं होता। 


कई लोगो को तो यहाँ अपार सफलता मिलती है वही कही लोगो को यहाँ पर बाद गुमनामी मिलती है बॉलीवुड इंडस्ट्री में चढ़ते सूरज को सलाम किया जाता है कई एक्टर और एक्ट्रेस है जो एक ज़माने लाखो दिलो की धड़कन हुआ करती थी लेकिन एक समय के बाद वो कही नजर नहीं आये आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो एक समय में इंडस्ट्री में राज करती थी फिर अचानक से गायब ही गयी। 


1 मयूरी कांगो :मयूरी कांगो ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप साबित हुयी इसके बाद मयूरी ने फिल्म इन्डस्ट्री छोड़ शादी कर ली अब इंडस्ट्री से दूर अपनी शादीशुद जिंदगी में व्यस्त है। 


2 आयशा जुल्का :आयशा जुल्का  90 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक है उन्होंने कई हिट फिल्मो में काम  किया है लेकिन आयशा एकदम से फिल्म इंडस्ट्री से गायब  हो गयी वो भी शादी करके अपनी जिंदगी जी रही है। 


3 किमी काटकर :किमी काटकर ने अमिताभ बच्चन की फिल्म में 'चुम्मा 'गाना करके एकदम  से सफलता पायी थी लेकिन वो एकदम से फिल्म दुनिया से गायब हो गयी उन्होंने विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु शोरी से शादी कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। 


4 नीलम :नीलम बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रह चुकी है नीलम विदेशी लड़के से शादी कर एकदम से फिल्मो से दूर हो गयी थी लेकिन उससे भी उनका तलाक हो गया अब नीलम ने टीवी एक्टर समीर से शादी कर ली है और उनकी एक बेटी भी है वो जेवेलरी डिजाइनर है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments