हाथ में सांप और मगमच्छ लेकर नरेंद्र मोदी को धमकी देने पाक गायिका को मिली ये खतरनाक सजा

जम्मू-कश्मीर से अनच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान में काफी तहलका मचा था वह के कलाकार भी भारत के खिलाफ जहर उगलने में लगे हुए थे। 


 पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा भी उन कलाकारों में शामिल है जिनसे पीएम मोदी को धमकी दी थी एक रिपोर्ट के अनुसार पॉप गायिका रबी पीरजादा ने हाथ में सांप और मगरमच्छ लेके पीएम मोदी को धमकी दी थी मैं, कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल तैयार है. ये सारे नरेंद्र मोदी के लिए हैं तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न अब नर्क में मरने के लिए तैयार हो जाओ मेरे सारे दोस्त शांति चाहते है। 


 पॉप गायिका रबी परीजाद के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को  गिरफ्तारी वारंट जारी किया है रबी परीजाद पर जंगली जानवरो को पालतू बनके रखने का आरोप है एक रिपोर्ट के अनुसार इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गयी जिस दौरान जज ने गायिका को अदलात के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार भी लगायी। 


रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी वन्यजीव संरक्षण विभाग ने गायक पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है। 


इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है  यह मामला उस समय सामने आया अजब सोशल मीडया पर शेयर की गयी परीजाद की तश्वीरो और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया इसके बाद अधिकारियो ने परिजादा  पर  क़ानूनी करवाई करने की योजना बनाई अब  अदालत ने परिजादा के लहिलाफ गिरफ्तारी  वारंट  जारी किया है। 



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments