साउथ के ये सुपरस्टार जो है एक-दूसरे के भाई फिर भी एक है बहुत किस्मत वाला तो दूसरा है बदनसीब,नमबर 2 के बारे में बहुत कम लोग जानते !!

साऊथ इंडस्ट्री की फिल्मे भी आजकल पूरी दुनिया में धूम मचा रही है साऊथ इंडस्ट्री में कई सुपर स्टार्स भाइयो की जोड़ियां है जिसमे एक भाई हीरो है तो दूसरा जीरो है। 

Image result for junior ntr or nandmuri kalyan ram pic

आज हम आपको भाइयो की इन जोड़ियों के बारे में बताते है। 

Image result for allu arjun brother pic

1 अल्लू अर्जुन और अल्लू सिरीश:अल्लू अर्जुन को साऊथ का सुपर स्टार कहा जाता है उनकी साऊथ इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान है लेकिन इनके छोटे भाई अल्लू सिरीश को अब तक अपने भाई की तरह पहचान नहीं मिल पायी है। 

Image result for punit rajkumar brother pic

2 पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार:पुनीत राजकुमार ने साऊथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मे दी है उन्होंने अपने दम काफी अच्छा मुकाम हासिल किया है लेकिन उनके बड़े भाई शिव राजकुमार को साऊथ इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिल पायी। 

Image result for naga chaitanya brother pic

3 नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी: साऊथ के सुपर स्टार नागार्जुन के दो बेटे है  नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी नागा चैतन्य ने कई बड़ी फिल्मे की है और उनकी फिल्मे हिट भी हुयी है लेकिन इनके छोटे भाई अखिल अक्किनेनी को साऊथ इंडस्ट्री में खास पहचान नहीं मिल पायी। 

Image result for junior ntr or nandmuri kalyan ram pic

4 जूनियर एनटीआर और नंदमुरी कल्याण राम: जूनियर एनटीआर को साऊथ का सबसे महंगा अभिनेता माना जाता है उन्होंने अब तक के अपने कॅरियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है लेकिन उनके छोटे भाई नंदमुरी कल्याण को उनके जैसा मुकाम हासिल नहीं किया है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments