कभी भद्दी दिखने वाली ये एक्ट्रेस आज हो गयी है एकदम हूर की परिया ,नम्बर दो को तो लोग फिल्मो से देते थे निकाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस है उनकी खूबसूरती हर किसी को दीवाना बनाने के लिए काफी है लेकिन कुछ एक्ट्रेस है जो कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिये खूबसूरत हुयी है। 



 आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जॉनहोने कॉस्मेटिक सर्जरी से खुद को सूंदर बना दिया। 


1 श्री देवी :सबसे पहला नाम श्रीदेवी का आता है श्री देवी ने सर्जरी से खुद को खूसबूरत बनाया है शुरूआती दौर में उनका  कलर काफी सांवला था लेकिन बाद में वो काफी गोरी हो गयी हालाँकि श्रीदेवी ने हमेशा ही इस बात का खंडन किया था। 


2 काजोल :काजोल इंडस्ट्री की इस समय सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती है लेकिन काजोल शुरूआती दौर में सांवली थी लेकिन अचानक से गोर होने की वजह से लोग हैरान रह गए इसके बाद अफवाह उड़ने लगी की काजोल ने कॉस्मेटक सर्जरी के जरिये खुद को गोरा करवाया है। 


3 रेखा :रेखा इस उम्र में आके भी सबसे खूबसूरत लगती है लेकिन एक समय था जब उनके काले रंग की वजह से प्रोड्यूसर उन्हें फिल्मो से निकाल देते थे लेकिन इस समय रेखा काफी गोरी है सभी लोग उनके गोर होने का राज कॉस्मेटिक सर्जरी को बताते है। 


4 हेमा मालिनी :हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता है लेकिन जब हेमा मालिनी ने फिल्मो में एंट्री की थी तब वो सांवली थी लेकिन खबरों की माने तो हेमा मालिनी ने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिये खुद को गोर बनवाया था उन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर skin whitening treatment करवाया था। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments