उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पण्ड्या को दे दी चेतावनी ,कहा मुझ पर नहीं अपने क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दे ,यहाँ जाने क्या है पूरा माजरा

 बॉलीवुड  एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है उनका नाम इन दिनों हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जा रहा है। 


 कुछ दिन पहले उर्वशी एक  'पपी' के साथ नजर आयी थी उस वक्त ऐसी खबरे उडी थी की ये पपी उन्हें हार्दिक ने गिफ्ट किया है क्रिकेटर से अफेयर की खबरों के बीच अब उर्वशी खुद मिडिया के सामने आयी है। 



 उन्होंने इसकी पूरी सच्चाई बताते हुए हार्दिक को हिदायत भी दे डाली एक इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया की हार्दिक के साथ उनका नाम गलत जोड़ा जा रहा है। 



उनका और हार्दिक का कोई अफयेर नहीं है वो इस समय केवल अपने काम पर ध्यान दे रही है क्रिकेटर को हिदायत देते हुए उर्वशी ने कहा हार्दिक के लिए अच्छा है की वो इस समय अपने गेम पर फोकस  करे। 



 उर्वशी ने कहा कि फिलहाल वह किसी लव रिलेशनशिप में नहीं बल्कि सिंगल हैं हार्दिक और उर्वशी के बीच अफेयर की खबरे तब उडी थी जब 2018 में दोनों एक साथ पार्टी में नजर आये थे उर्वशी ने हार्दिक के साथ अपनी एक तश्वीर शेयर की थी जिसके बाद लोगो ने दोनों के रिश्ते में होने के कयास लगाने शुरू कर दिए थे 



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments