सलमान को इस एक्टर ने दी धमकी ,बोला 3 साल में कर दूंगा आपका कॅरियर खराब

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है उन्होंने हाल ही में अपना 54 वां जन्मदिन मनाया है उन्होंने इस दौरान परिवार और दोस्तों के साथ पारी की लगभग हर बॉलीवुड सितारे ने सलमान को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

Image may contain: one or more people, people standing and night

लेकिन एक ऐसा एक्टर भी है जिसे दबंग खान से पंगा ले लिया है ये एक एक्टर कमाल आर खान है केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान को लेकर कई पोस्ट किये है उन्होंने अलमान खान को चेलेंज किया है की  वह  उन्हें 3 साल में सुपर फ्लॉप बना देंगे फिल्म एक्टर और क्रिटिक्स केआरके ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान के बर्थडे पर उनकी फिल्‍म दबंग 3 को लेकर निशाना साधा।

Image may contain: one or more people, people standing and text

उन्‍होंने लिखा, 'सलमान खान सर, आप काफी खुशकिस्‍मत सुपरस्‍टार हैं आप न एक्टिंग आते हुए भी सुपर स्टार है दूसरे पोस्ट में उन्होंने सलमान खान को बर्थडे पर बधाई दी और लिखा 'भाई जान सलमान खान आप अब सुपरफ्लॉप हैं. लेकिन फिर भी मैं आपको पसंद करता हूं. मैं आपको जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देता हूं आप दबंग 3 जैसी फिल्मे देते रहे केआरके ने सलमान खान की दबंग 3 को 2019 का बड़ा  डिजास्‍टर भी कहा।

Image result for kamaal r khan

इसके बाद केआरके ने ट्वीट किया मेने सलमान खान की रेस 3, ट्यूबलाइट, भारत और दबंग 3 को अपने बूते बर्बाद किया  और में सलमान खान को शाहरुख खान की तरह ही अगले 3 साल के अंदर सुपर फ्लॉप बना दूंगा  सह ब्रांड केआरके का चैलेंज है पंगा नहीं लेना चाहिए था भाई केआरके ने एक अन्‍य पोस्‍ट में दावा किया कि सलमान खान ने ट्विटर से उनकी शिकायत की है।

Image result for kamaal r khan

 इसका स्क्रीन शॉट भी उन्होंने शेयर किया उसमे उन्होंने लिखा मुझे ट्विटर के नियम पता है लेकिन आप किस बात के सुपरस्टार हो अगर मेरी 2 ट्वीट झेल नहीं पाते है।




इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments