पति शेर तो पत्नियां है सवाशेर....ये है भारत की सबसे दमदार पति-पत्नी की जोड़ियां !!

भारत की यह दमदार जोड़ियां जिन्हें पति शेर तो पत्नी सवा शेर के नाम से भी जाना जाता है।


और आज हम आपको भारत की 5 ऐसी मशहूर जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं  जो पत्नियां अपने पति से बिल्कुल भी कम नहीं है।


5 अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में बहुत ही जाने माने एक्ट्रेस है और इनकी फिल्में बॉलीवुड में अच्छी खासी कमाई करती हैं किसी भी मामले में कम नहीं है  वहीं अक्षय कुमार भी किसी मामले में ट्विंकल खन्ना से कम नहीं है।


4 शाहरुख खान गौरी खान शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ही बहुत ही बड़े सुपरस्टार से गोरी खान फिल्म को प्रोड्यूस करती है तो शाहरुख खान एचडी में आवाज मरते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए की कमाई करती है।


3 अमिताभ बच्चन जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी है अमिताभ बच्चन को  बॉलीवुड का शहंशाह भी कहा जाता है वही जया बच्चन की अपनी अदाकारी से कई बार लोहा मनवा चुकी है यह दोनों ही किसी से कम नहीं है।


2 विराट कोहली अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और  अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है बॉलीवुड में उनकी फिल्में भी करोड़ों रुपए की कमाई करती है वही विराट कोहली क्रिकेट में कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आते हैं यह दोनों ही किसी से कम नहीं है।


1 नीता अंबानी मुकेश अंबानी भारत की सबसे दमदार जोड़ी नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की है मुकेश अंबानी जहां बिजनेस में करोड़ों रुपए कमाते हैं वही निता अंबानी आईपीएल में अपनी टीम को खरीद कर काफी खुश नजर आती है उनकी टीम आईपीएल की दो बार की विजेता रही है  यह कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि भारत की सबसे दमदार जोड़ी नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की है।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments