O.M.G.अपनी फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही दुनिया छोड़ गए ये सितारे,नंबर 1 और 2 की मौत तो हुई रहस्य्मयी तरीके से !!

बॉलीवुड का हर स्टार अपनी फिल्म को रिलीज होते हुए जरूर देखना चाहता है लेकिन कई सितारे इतने बदनसीब होते है की वो अपनी ही फिल्म को रिलीज होते नहीं देख पाए। 


उससे पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया आज हम आपको बॉलीवुड के उन बदनसीब स्टार्स के बारे में बताते है। 


1 श्री देवी :श्री देवी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक थी उन्होंने अपने जीवन में कई फिल्मे ब्लॉकबस्टर भी दी श्री देवी की अचनाक मौत से सारा बॉलीवुड सहम गया था श्री देवी ने 'जीरो 'मूवी छोटा सा रोल किया था लेकिन ये फिल्म उनके मरने के बाद रिलीज हुयी थी। 


2 दिव्या भारती:दिव्या भारती को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहा जाता है दिव्या भारती की बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गयी थी दिव्या भारती की मौत के 9 महीने बाद उनकी फिल्म शतरंज रिलीज हुयी थी और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। 


3 राजेश खन्ना :राजेश खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार है उनकी मौत कैंसर के कारण हुए थी राजेश खन्ना ने 2011 में दो फिल्मो की शूटिंग की थी जानलेवा ब्लैकबेयर्ड और रियासत निधन के 2 साल बाद यह दोनों फिल्म रिलीज हुई। 


4 ओम पूरी :ओम पूरी बॉलीवुड का सबसे बेहतरीन एक्टर माना जाता है ओम पूरी की दिल का दोरा पड़ने से अचानक  मौत हो गयी थी इनकी फिल्म द गाजी अटैक और हॉलीवुड फिल्म 22 रॉयस हाउस इनकी मौत के बाद फिल्म रिलीज हुई थी इन फिल्मो को देखने के लिए वो जिन्दा नहीं  रहे थे। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments