अरबो की सम्पति के मालिक ये सितारे होने चले बुड्ढे ,फिर भी क्यों नहीं कर रहे है शादी ?नम्बर 2 की सम्पति का तो कोई वारिश भी नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारों ने अपनी उम्र के अनुसार शादी करके घर बसा लिया है लेकिन कुछ सितारे है जो अभी तक कुंवारे बैठे है और उनके पास  दौलत  की भी कोई कमी नहीं है।

 Image may contain: 1 person, standing and indoor

आज हम आपको उन्ही सितारों के बारे में बताते है जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 

Image may contain: 4 people, people sitting and child

1 करण जोहर :कर्ण जोहर बॉलीवुड के सबसे सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है इस समय कर्ण  की उम्र 47 साल है कर्ण सेरोगेसी की सहायता से दो बच्चो के पिता बन चुके है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है उनके पास 1126 करोड़ की सम्पति है। 

Image may contain: 1 person, standing

2 सलमान खान :सलमान खान बॉलीवुड के सबसे हेंडसम अभिनेता है उनकी उम्र 50 से ऊपर है और उनके पास 1900 करोड़ की सम्पति है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है उनकी तो इतनी सम्पति का कोई  वारिश भी नहीं है। 

Image may contain: 1 person, standing and indoor
3 एकता कपूर :एकता कपूर टीवी की महारानी मानी जाती है उन्होंने 2019 में एक लड़का सेरोगेसी के मदद से पाया है एकता के पास करोड़ो की सम्पति है लेक्टा की उम्र 44 साल है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 

Image may contain: 1 person, standing and suit
4 तुषार कपूर :तुषार कपूर जितेंद्र के बेटे है उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है तुषार 42 साल के हो चुके है वैसे तो तुषार भी सेरोगेसी के जरिये पिता बन चुके है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है तुषार 77 करोड़ की सम्पति के मालिक है 
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments