साउथ की ये अभिनेत्रियां जो होने चली है बूढी लेकिन अभी भी है कुंवारी,नंबर 3 की उम्र जानकार नहीं होगा यकीन !!

बॉलीवुड फिल्मो की तरह आजकल साऊथ की फिल्मे भी पुरे देश में धूम मचा रही है वैसे ही  साऊथ एक्ट्रेस भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को हर फिल्ड में मात देती नजर आती है। 


साऊथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस है जिनका पूरा देश दीवाना है आज हम आपको साऊथ की उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगो को अपना दीवाना बना रखा है। 


1 नित्या मेनन:साऊथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नित्या मेनन काफी खूबसूरत है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है उनकी उम्र 36 साल है लेकिन उन्हें देखके आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। 


2 कीर्ति सुरेश :कीर्ति सुरेश ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग ही पहचान बनाई है वो ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अभी तक फिल्मो में कोई बोल्ड सीन नहीं दिया है लेकिन फिर भी वो लाखो फेन्स के दिलो पर राज करती है कीर्ति की उम्र 26 साल है और उन्होंने अभी तक शादी  नहीं की है। 


3 तमन्ना भाटिया :साऊथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस तमन्ना  भाटिया ने कई फिल्मो में काम किया है उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग ही पहचान बनाई है तम्मना काफी खूबसूरत है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है तमन्ना के लाखो फेन्स है। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments