नेहा कक्क्ड़ ने दी अपने एक्स बॉयफ्रेंड को धमकी ,बोली मुझसे दूर रहो नहीं तो पुरे परिवार को कर दूंगी एक्सपोज

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल सिंगर में से एक है उन्होंने कई फिल्मो को गाने दिए है जो लगभग सुपरहिट रहे है नेहा और हिमांश कोहली के अफेयर की खबरे जगजाहिर है और उनका ब्रेकअप भी किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं हुआ है।

Image result for neha kakkar or himansh kohli

 नेहा और हिमेश दोनों रिलेशनशिप में थे दोनों का प्यार सोशल मिडिया पर काफी देखने को मिला था हिमांश के बाद नेहा टूट गयी थी वः इंडियन आइडियल शो में रो भी पड़ी थी अब नेहा और हिमांश एक बार फिर से चर्चा में है हिमांश कोहली नेहा कक्‍कड़ से ब्रेकअप के बाद पहली बार सामने आए और प्रतिक्रिया दी वही नेहा कक्कड़ ने भी इसके बाद उन्हें दूर रहने की चेतावनी दी हिमेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया की कैसे उन्हें इस मामले में पूरी तरह से नेगेटिव रूप से प्रस्तुत किया गया है।

Image may contain: 1 person, standing, sky, outdoor and nature

 दरअसल जब हिमांश से उनके भद्दे ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये मेरी तरफ से भद्दा   नहीं था मुझे इस मामले में नेगेटिव रूप से प्रस्तुत किया गया है लेकिन जब लोगो ने अपने अपने अनुमान लगाना शुरू कर दिया तो ये भद्दा होता चला गया ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था आज भले ही चीजे सेटल हो गयी।

Image may contain: one or more people, people standing and indoor

लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब सोशल मिडिया पर लोग मुझे गालिया दे रहे थे उन्‍होंने कहा, '2018 के आखिर में हम दोनों अलग हुए थे और नेहा ने इससे जुड़ा पोस्‍ट ऑनलाइन शेयर किया था।

Image may contain: one or more people and people sitting

 कोई असली कहानी नहीं जानना चाहता था और हर किसी ने बस मुझे विलेन मान लिया था ये सब बहुत परेशान करने वाला था क्योंकि मेने किसी से कुछ नहीं कहा और लोग सिर्फ उसके पोस्ट के आधार पर अपनी अपनी राय बनाये जा रहे थे वः टीवी पर रो पड़ी और हर किसी ने तय कर लिया की मुझे ही इसका दोष देना चाहिए में भी रोना चाहता था लेकिन मुझे हिम्मत दिखानी पड़ी आखिरकार हम भी इंसान है हिमांश के इस ब्यान पर नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है इसमें उन्होंने हिमांश का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है और उन्हें चेतावनी तक दे डाली।

Image result for neha kakkar or himansh kohli

उन्होंने कहा की मुझसे दूर रहो वर्ण तुम्हारे परिवार को एक्सपोज कर दूंगी नेहा का ये पोस्ट वाइरल हो रहा है . इसे अब तक 22.37 लाख लाइक्‍स मिले हैं नेहा कक्‍कड़ ने पोस्‍ट में लिखा, 'जो लोग भी बुरा बोलते हैं मेरे बारे में वे कुछ भी नहीं हैं लेकिन  वे फेक और जलने वाले हैं वे लोग खबरों में आने के लिए मेरा नाम इस्‍तेमाल करते हैं पहले भी यूज किया मेरे पीछे से भी इस्तेमाल कर रहे है अपनी काम की वजह से फेमस हो मेरी वजह से नहीं नेहा ने कहा की अगर मेने मुँह खोला तो  तुम्‍हारी मां, पिता और बहन की भी हरकतें सामने ला दूंगी उन्‍होंने जो भी मेरे साथ किया और जो भी मुझे कहामेरा नाम इस्‍तेमाल करने की हिम्‍मत ना करो  दुनिया के सामने मुझे विलेन बनाने और खुद को बेचारा साबित करने की भी हिम्‍मत ना करो. यह चेतावनी है. मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो।

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments