O.M.G.पहले पति के साथ सुखी नहीं थी ये अभिनेत्रियां तो तलाक लेकर की दूसरी शादी,नंबर 2 की तो दूसरी शादी भी नहीं चली !!

शादी हर इंसान की जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण है आम इंसान हो या सेलिब्रिटी शादी हे किसी के लिए जरूरी है शादी का फैसला बहुत ज्यादा सोच समझकर करना पड़ता है। 


लेकिन कई बार ये फैसला गलत हो जाता है और शादी कामयाब नहीं हो पाती  है ऐसे में  आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिनके पहले पति ने उनके साथ अच्छा सलूक नहीं किया इसलिए उन्हें दूसरी शादी करनी पड़ी। 


1 नीलिमा अजीम :शाहिद कपूर की माँ नीलिमा ने सबसे पहले पंकज कपूर के साथ शादी की थी लेकिन उनसे तलाक लेने के बाद नीलिमा ने दूसरी शादी एक्टर राजेश खटटर के साथ की इसके बाद नीलिमा ने तीसरी शादी बचपन के दोस्त रजा अली खान के साथ की। 


2 श्वेता तिवारी :श्वेता टीवी की फेमस एक्ट्रेस है उन्होंने पहले राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन अनबन की वजह से शादी जल्द ही टूट गयी राजा श्वेता के साथ काफी मारपीट करते थे इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी। 


3 योगिता बाली :योगिता बाली ने पहले किशोर कुमार से शादी की थी वो किशोर कुमार  के साथ तीसरी शादी की थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाए इसके बाद योगिता मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में पड़ी और उनके साथ शादी की। नंबर 


4 नीलम कोठारी :नीलम कोठारी 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस में से एक थी अब वो फेमस ज्वेलरी डिजाइनर है पहले उसने लन्दन के एक कारोबारी के साथ शादी की थी जो कुछ ही साल ही चल पायी इसके बाद उसने अभिनेता समीर के साथ शादी की। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments