O.M.G.शादीशुदा होने के बावजूद भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बेशर्मी से घूमते है ये सितारे,नंबर 4 की कुंवारी गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म !!

बॉलीवुड में प्यार होना ,ब्रेकअप होना या किसी का तलाक होना आम बात हो गई है इन खबरों को लेके बॉलीवुड सितारे अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। 


ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते है जो धड़ले से अपनी गर्ल फ्रेंड्स के साथ हाथो में हाथ डाले घूमते है। 


1 फरहान अख्तर :फरहान अख्तर बॉलीवुड की कई फिल्मो को डायरेक्ट किया है फरहान ने अपनी पत्नी से ताल लिया है उनकी दो बेटियाँ भी है फ़िलहाल वो गर्ल फ्रेंड शोबनि दांडेकर के साथ अफेयर को लेके चर्चा में है वो आये दिन एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते है। 


2अरबाज खान :अरबाज खान का पत्नी मलाइका के साथ तलाक हो गया है अब वो खुद स एकै साल छोटी गर्ल फ्रेंड के हाथो में हाथ डाले हुए घूमते है उनकी गर्ल फ्रेंड का नाम जार्जिया है। 


3 हर्षवर्धन राणे :साऊथ और हिंदी  फिल्मो के हीरो हर्षवर्धन राणे अक्सर किम शर्मा के साथ नजर आते है किम ने अपने पति को हाल ही में तलाक दिया है दोनी सरेआम साथ में घूमते नजर आते है। 


4 अर्जुन रामपाल :अर्जुन रामपाल ने अपनी मैहर जेसिया से 20 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया तलाक के बाद अर्जुन विदेशी गर्लफ्रेंड जैब्रेला को डेट कर रहे है अर्जुन की जैब्रेला ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments