O.M.G.बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की पत्नियां जो बिना मेकअप के लगती है बहुत भद्दी,पहचान नहीं पाएंगे आप !!

बॉलीवुड के सुपरस्टार की तरह उनकी फैमिली भी काफी फेमस है उनके बच्चे और बीवियाँ भी अक्सर मिडिया में चर्चाओं में बने रहते है। 


सुपरस्टार्स की बीवियाँ काफी खूबसूरत है लेकिन उनको अगर आप बिना मेकअप के देख लोगे तो पहचान नहीं पाएंगे। 


1 मान्यता दत्त :बॉलीवुड के सुपर स्टार संजय दत्त ने कई फिल्मे की है उन्होंने तीन शादियाँ की है की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त है मान्यता काफी खूबसूरत है लेकिन अगर आप उनको बिना मेकअप के देखले तो पहचानना हुआ मुश्किल हो जाता है। 


2 ट्विंकल खन्ना :अक्षय कुमार बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस है उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी की है ट्विंकल अक्सरअक्षय  के साथ नजर आती है लेकिन अगर आप उनको बिना मेकअप के देखलेंगे तो पहचान नहीं पाओगे। 


3 किरण राव :किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी है किरण राव देखने में काफी खूबसूरत है लेकिन वो ज्यादातर मेकअप में ही नजर आती है लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देख लोगे तो पहचान नहीं पाओगे। 


4 गोरी खान :बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है गोरी ने किंग खान से बॉलीवुड डेब्यू से पहले शादी कर ली थी वो अक्सर शाहरुख खान के साथ नजर आ जाती है वो ज्यादातर हेवी मेकअप में ही नजर आती है लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देखले तो पहचानना मुश्किल हो जायेगा। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood

Comments